LoveUsms 2 line Shayari


****************************
उन के होंठो को देखा तब एक बात उठी ज़हन में,
वो लफ्ज़ कितने नशीले होंगे जो इनसे हो कर गुज़रते है।।

****************************
 आज फिर तुम याद आ रहे हो बेहद-बेइंतहा,
आज फिर दिल जी भर के रो लिया बेहद बेइंतहा

****************************
 बरसात की भीगी रातों में फिर कोई सुहानी याद आई
कुछ अपना ज़माना याद आया कुछ उनकी जवानी याद आई....!!

****************************
काश वो एक नया ढंग मेरे क़त्ल का इजाद करे ,
मर जाऊ मैं हिचकियों से, वो इस कद्र मुझे याद करे!!!

****************************
जो नहीं है हमारे पास वो "ख्वाब" हैं,
पर जो है हमारे पास वो "लाजवाब" है
****************************

1.ये तो दिल है हमारा जो इजाजत नही देता ,
वरना भूलाते तुम्हे ऐसे कि याद रखते ..!!
****************************
2. फलक पर कबुतर दिखे जब कभी
बहुत ही याद आई ....तेरी चिट्ठीयाँ

 ****************************
ना पूछ तू उसके और मेरे बीच की तीशनगि क्या है।
जब भी याद वो करते है हिचकियाँ हमें आती है।।

****************************
Sochte Hain Usko To Dubte Hi Chale Jate Hain
Ankhen Hi Nahi Uski Yaaden Bhi Samundar Hai..!

****************************
नक़ाब उठा कर जब भी वो चमन से गुज़रती है...
समझ कर फूल उसके लबोँ पर तितली बैठ जाती है.!!
****************************

इन बारिशों से दोस्ती अच्छी नही ,
कच्चा तेरा मकान है, कुछ तो ख्याल कर.
****************************
 भीग रहा हे जला दिल मेरा इस बारिशमें फिर भी राहत नही है
प्यासा रह गया मैं फिर भी इसमे पिघली हुइ तेरी चाहत नही है

 ****************************
तैरना तो आता था हमे मोहब्बत के समंदर मे लेकिन,
जब उसने हाथ ही नही पकड़ा तो डूब जाना अच्छा लगा||

****************************

मौसम की पहली बारिश का शोख तुम्हें होगा.
हम तो रोज किसी की यादो मे भीगें रहते है..!
****************************
Kitna barsana h baras ke a badal..
A pyas to kisi ke aane se buzegi ,,
tere barsane se nhi


 

 


Post a Comment

0 Comments

Popular Posts