Love Shayari in Hindi - Friendship Shayari

Dosti dard nahi khushiyo ki sougat hai.
kisi apne ka zindagi bhar ka sath hai.
ye to dilo ka wo khubsurat ehsas hai,
jiske Dam se Roshan ye sari Kaynat hai.

********************************

 KHUSHIYON PAR FIZAON KA PEHRA THA
NA JANE KIS UMEED PE DIL THEHRA THA
TERI ANKHON SE JHALAKTE DARD KI KASAM
YEH DOSTI KA RISHTA PYAR SE GEHRA THA.

 ********************************

 Har koyi saath ho ye zarori nahi hota
jagah to dil mein banayi jati hai
pas ho kar bhi dosti itni atoot nahi hoti
jetni ke door reh kar nibhayi jati hai.

 ********************************

 yahin pe yakin dilate hai dost
rah chalte befkuf banate hai dost
sharbat bolkar daroo pilate hai dost
par kuch bhi kaho bahut yaad aate hai dost.



 Bina pukare hume saath paoge,
karo wada k dosti aap v nibhaoge
matlab ye nahi k roz yaad karna
bas yaad rakhna us waqt jab biryani khaoge.

 ********************************

 Aapni zindgi ka to 1 alag usul hai.
Dost ki khatir to kante v kabool hai.
Hass ke chal du kanch ke tukdo par.
Agar dost keh de ye to mere bichaye hua phool hai.

 ********************************

 Chale gaye hain kuch pal ke liye
magar kareeb hain har pal ke liye
kaise bhulayenge aapko ek pal ke liye
jab ho chuki hai dosti har pal ke liye.

 ********************************

 Andhere me tumhare haath ka chiraag hun
Tufanon me tumhare kashti ka sahil hun
Ae tanha dil tu kuch bhi kar le
Lekin main hamesha tere dil ke paas hun.

 ********************************

 Waqt ki najakat me aap bhula de chahe hume,
Par hum apko bhula nahi payenge.
Apki dosti ki kasam awaz do sapne me,
Hum haqikat me chale aayenge.

 ********************************

 Hume Jeene Nahi Deti Hai Ye Gujari Huyi yaadein
Hame Se Bhooli Nahi Jati Hai Ye Biti Huyi Baatein
Ab Kaise Kahein Ham Tum se Ye Dost Teri Baatein
Hame Har Pal Yaad Dilata Hai Teri Har Chhoti chhoti Baatein.

 ********************************

 Dosti ko hum vardan mante hai
ise nibhana imman mante hai
hum vo nahi jo Dosti me apni jaan dede
kyun ki hum doston ko apni jaan mante hai.

 ********************************

 Zindgi mai ek Aas baki hai,
Aisa lagta hai ki ab kuch hi sans baki hai,
Maut to Aayee to ham kahenge,
Zara rukh mere dost ke sath ek mulakat baki hai.

 ********************************

 Hastiya mit gayi naam kamane mein..
Umar beet gayi khushiya paane mein..
Ek pal mein door na ho jana humse..
Hume to saalo lage hai aap jaise dost pane me...

 ********************************

 Dil ki jaurat har jaan ko hoti hai
taron ki jaurat her aasman ko hoti hai
hamari tamana h slamat rahe ap
kyonki achhe dost ki jaurat har insan ko hoti hai.

 ********************************

 Tu MerI DostI Par Ek Ehsaan Kar
Apne Sare Gum Tu Mere Naam Kar
Jo Lamhe Rulate HaI TuJhe Yaad Ban Kar
Wo Aansu MerI NaZro K Naam Kar..

 ********************************

 Dosti ka rishta do anjano ko jod deta hai,
Har kadam par zindagi ko naya mod deta hai,
woh rishta saath deta hai tab,
Jab apna saya bhi saath chhod deta h..

 ********************************

 Kabhi dosti me duriya ati hai,
Kabhi majburiya ati hai,
In duriyo ka aana bhi zaruri hai,
Kyunki ye duriya hi to sacche dost ka ehsaas dilati hai...

 ********************************

 Na Koi Taswir na koi Nishani thi
Na koi Zanjeer na koi Kahani thi
Apka Dost hona ittefaq nhi ho sakta
ye to Qudrat ki hm pr koi mherbani thi.

 ********************************

 Chand se jab mulakat hoti hai,
apke baare me unse kuch baat hoti hai,
wo kahte hai mere pass KhubSurat Sitare hai,
hum kahte hai unse bhi KhubSurat Dost humare hai.

 ********************************

 Duri ho to ehsas hota hai,
Dost ke bina jivan kitna udas hota hai,
Umar ho aapki sitaro jintni lambi,
Aisa dost kaha her kisike pass hota hai.

 ********************************

 Dhoop tez hai paas saya b nhi,
Dard aisa hai k rona aaya b nhi,
Tere siva maine kisi ko apna mana hi nhi,
Q k tere jaisa dost rab ne banaya hi nhi..

 ********************************

 Zindgi ke liye jaan jaruri hai,
Jeene ke liye armaan jaruri hai,
Hamare paas ho kitna bhi gum,
Bus dost ke chehre par muskan jaruri hai. 

 ********************************

 Dosti ka rista do anjano ko jod deta hai,
har kadam per zindgi ko nya mod deta hai,
saccha dost sath deta hai tab,
jab apna saya bhi sath chod deta hai...

 ********************************

 Wo bhi ro de ga usay haal sunaye kese,
Maum ka ghar he chirago ko jalaye kese,
Dur hota to usay dhund bhi lete 'DOST',
Rooh main chup k jo betha he usay paayen kese!!!

 ********************************

 Hamari Dosti hamesha yaad aayyegi,
Kabhi Chehre pe hasi,
kabhi aankho me ansu layegi.
Bhulana chahoge to kaise bhulaoge hame,
Apko hamari koi to shararat yaad aayegi.

 ********************************

 Yaad karoge toh har baat yaad aayegi,
Suhane waqt ki mauj ruk jayegi,
Dhoodoge agar hamse behtar dost koi,
Nigah door tak jayegi aur laut aayegi.

 ********************************

 Kasti bah jati hai tufan chale jate h,
Yade reh jati hai insan chale jate hai.
Dosti khatm nahi hoti kisi k dur jane se,
Dukh jarur hota hai sath chhut jane se.

 ********************************

 Bhulenge Wo Log Bhulna Jinka Kam h,
Hmari to Dosto K Bina Gujrti nhi Sham h,
Kaise Bhul Skte h Hm Un Dosto Ko,
Jo Hmari Zindgi Ka Dusra Naam h...

 ********************************

 Sabne kaha dosti ek dard hai,
Humne kaha dard kabul hai,
Sabne kaha is dard ke saath ji nahi paoge,
Humne kaha teri dosti ke sath marna kabul hai.

 ********************************

 Honto Pe Na Kabhi Koi Shikwa Chahiye,
Bus Nigah-e-Karam Or Dua Chahiye,
Chand Taro Ki Tamanna Mujhko Nahi,
Aap Salamat Raho dost Or Kya Chahiye.

 ********************************

 Mushkil Me Jeena Nahi Chahte,
Dur Tumse Hoke Rehna Nahi Chahte,
U To Dost Bahut Bane Zindagi Me,
Par Tum Jaise Dost Ko Pa Ke Khona Nahi Chahte..

 ********************************

 NA HUM BHULE HE NA AP BHUL PAENGE
Gardish Me Hum Bhi Nazar Aayenge
MUMKIN NAHI HAR MOD PE MILNA
Par Aapse Dosti Umar Bhar Nibhaenge.

 ********************************

 Khushi itni ho ki aap dikha sako,
Gum bas itna ho ki aap chupa sako,
Zindagi me 1 Dost aisa rakna,
Jiske liye aap mood off me bhi muskura sako...

 ********************************

 Aaj Sunday ko h dosti ka tyohar
Aapke liye best wishes mere yaar
Mile aapko khushi aur dher sara pyar
Dosti ka ye silsila sada rakhna barqaraar..

 ********************************

 mohabat ki kadar mohbat se kia karte he
hm pe jo marte h us k liye jia karte h
dosti me saval jo ho lene dene ka to
hm kante rakh late h ar phool diya karte he.

 ********************************

 Zindagi bhar sath hum denge,
girne lagoge to haath hum denge,
dosti k rishte ko kamjor mat samjana,
isko banaye rakhne k liye har imthaan hum denge..

 ********************************

 Humari Dosti Ki Umar Humse Jayda Hogi
Humari Har Awaz Humare Liye wada hogi
aap B Sun lo Kaan khol k
Jisne Pehale Todi Uski Pitayi zayda hogi.

 ********************************

 Jaan nahi sirf sath chahiye
Sacchi Dosti ka ehsas chahiye
Jaan to Ek pal me di jaa sakti hai
Pr hume aapka Sath apni aakhri saas tak chahiye.

 ********************************

 Chale gaye hain door kuch pal ke liye,
Magar hain kareeb harpal ke liye,
Kaise bhulayenge aapko ek pal ke liye,
Jab ho chuki hai dosti umar bhar ke liye.

 ********************************

 DOSTI TO Ek Azmaish Hoti H
DILO Ko Milane Ki Ek KHWAISH Hoti H
Yaad Ni Krte Hum Apko
QKi Yaad Unhe Kiya Jata H Jinhe BHULANE KI Gunjaish Hoti H.

 ********************************

 Qarib se tumhe dekha to apna paya
jab tumhe dosti mein azmaya to apna paya
tumhe kya naam doon samajh me na aaya
Dosti,pyaar,zindagi,ya apna saya.

 ********************************

 Har arju hamesha adhuri nahi hoti,
dosti me kabhi duri nahi hoti,
jinke dil me rahte ho aap jese dost,
UNKE LIYE TO DHADKAN BHI JARURI NAHI HOTI.

 ********************************

 Khusi Ka Pal Ho Tumare Liye
Baharo Ka Gulista Ho Tmare Liye
KamyabiKi Manjil Ho Tumhare Liye
Bas Ek Pyara Sa Dost Banke Rehna Humare Liye.

 ********************************

 Roz Roz tufan nhi aate,
Har roz hasin lamhe nhi aate,
Jee lo ye zindgi jab humsub saath hai,
Qki har janam me humare jaise dost saath nibhane nahi aate.

 ********************************

 Muddataine hue dekhe hue chehra tera
gum nahi he
Qki chehre se bas surat bayan hoti hai,
teri meri dosti wo hai jo dilo ke darmayan hoti hai.

 ********************************

 SAB HOGE PAR EK HUM NA HOGE
hmare na hone se dost kum n hoge
AISE TO DOSTI KARNE WALE BAHUT MILENGE APKO
hm jaise b milenge
magar wo hum na hoge.

********************************

 Duriyon se fark padta nahi,
Baat to dilon ki najdikiyon se hoti hai
Dosti to kuch khaas aap jaiso se hai warna,
Mulakat na jane kitno se hoti hai.

 ********************************

 Ulzhan Koi Aa Jaye To Humse Na Chhupana,
saath Na De Agar Zubaan To Aankho Se Batana,
har Kadam Pe Sath Denge Hum apka,
dosti ki Hai To Zarur Aazmana.

 ******************************** 

 Andaj-A-Dosti to 1 ada he,
uske bin zindgi me na mja he,
esliye kahte he hum se na ruthna khabi,
kyoki... dost ka ruthna bhi 1 sja he.

 ********************************

 Aehsan dosto pe jataye nahi jate...
karz dosti me chukaye nahi jate...
dosti to vafao ka nam he...
dost fayde ke liye banaye nhi jate...

 ********************************

 Umr Bit Jati H Dost Bnane Me,
Aag Q Lagate H Log Dosti K Ashiyane Me,
Dost Bnana To Hr Kisi Ko Aata H,
Par Muskile Hajaro Aati H Isko Nibhane Me..

 ********************************

 Umr Bit Jati H Dost Bnane Me,
Aag Q Lagate H Log Dosti K Ashiyane Me,
Dost Bnana To Hr Kisi Ko Aata H,
Par Muskile Hajaro Aati H Isko Nibhane Me..

 ********************************

 Dil Hai hamara, Dil me hai naam tumhara,
har yaad me hai chehra tumhara,
sath nahi to kya hua,
zindagi bhar dosti nibhane ka wada hai hamara.

 ********************************

 kuch pal zindagi ke laut ke nahin aate,
jaise murjhaye phool fir khil nhin paate,
waqt hai dosti ka jee bhar ise jee lo,
khoye huye dosti ke din wapas nhin aate,

 ********************************

 Khusi ki parchaiyo ka nam he Zindgi,
Gamo ki gahariyo ka nam he Zindgi,
Ek pyara sa Dost hai hamara,
Usi ki pyari si hasi ka nam hai Zindgi.

 ********************************

 Sadgi bhi sundrata se kam nahi hoti,
chingari bhi aag se kam nahi hoti,
fark bas apni - apni soch ka hai,
warna dosti bhi mohabbt se kam nahi hoti.

 ********************************

 AApke DIl me DOSTI ki buniyaad rakhenge,
Khud KO kaid TUJHKO AJAAD rakhenge,
kahi ho na jaye Koi GUSHKAHI hamse,
Isliye Apne KADAM ham tumhare BAad rakhenge.

 ********************************

 Doston ke mehfil me har gum bhul jate hai,
Akele hokr bhi tanhaiyon ka humdum bhul jate hai,
Pyaar se mili to bas mili hai ruswaiyan..
Yaaron ki khusi me har gum bhul jate hai.

 ********************************

 Har DOSTI ki Taqdir wo KHUDA Likhta h,
Dosto ko ek Dusre se Juda wo Karta h,
Wo Aazmata h DOSTO k PYAR ko..
Dekhta h kon DOST kisko kitna YAAD karta h.

 ********************************

 Dilse chahoge Tabi to dost Rhoge
Dost Hmesa ho to hr ada b sahoge
Ab Dosti nibhani he to sms to krne hoge
Aise kb tk mere hi sms padte Rhoge.

 ********************************

 Jindagee wafa se nibhaani chaahiye,
Ki jo dosti to dil se nibhaani chaahiye,
Waqt aane pe dosti ke liye,
Jaan bhi gawaani pade to gawa deni chaahiye.

 ********************************

 Hamari ye dosti itni gehri ho
k Zindgi ki har kasauti par khari ho,
Qayamat tak Bhi 7 nibhaye 1 duje ka hum,
Musibat chahe teri ho ya meri ho.

 ********************************

 Sabse alag sabse nayare ho aap
Tareef kabhi puri na ho itne pyare ho aap
aaj pata chala ki zamena q jalta hai humse
Qki dost to akhir hamre ho aap.

 ********************************

 Yaha koi rishta-naata saga nhi hota,
ab to duniya me koi waada waffa nhi hota,
dushman ki dushmani pe bhut naz h hame,
dosto se to haq-e-dosti bhi ada nhi hota.

 ********************************

 Har pal pe apka hi naam hoga,
apke har kadam pr duniya ka salam hoga,
muskilon ka samna himat se krna ae dost,
dua h meri 1 din waqtbhi aapka gulam hoga.

 ********************************

 Mere DOST mujhe Bhool na jana
is dosti ko zndgi Bhar Nibhana
kisi mod per agar meri sanse ruk jaye
to is Dost ke janaze me Zarur aana.

 ********************************

 Jab mehfil me bhi tanhai paas ho
Roshni me bhi andhere ka ehsaas ho
Tab kisi dost ki yaad me muskura do
Shayad wo bhi apke intzaar me udaas Ho.

 ********************************

 Pani rukta Nahi use rokna Padta He
Dost koi Banata Nahi use banana Padta He
2sti ka rishta jindagi se juda hota He
Isliye use Zindgi bhar nibhana Pdta He.

 ********************************

 Lamhe ye sunehare kal ho na ho,
dil mein aapke humare jagah ho na ho,
rahegi salamat dosti hamari,
chahe zindagi bhar hamari mulakat ho na ho.

 ********************************

 Dil ki Baat Chhupana Aata Nhi,
Kisi ka Dil Dukhana Aata Nhi,
Aap Sochte he hum Bhul gaye apko,
Par kuchh Achhe DOSTO ko Bhulana Humko Aata NAHI....

 ********************************

 Wada He Tumhari 2sti Khas Rahegi
Yado Ki Jhalak Dil K Pas Rahegi
Nahi Bhulunga Apko Or Apki 2sti Ko
JabTak Apke naam ki spelling YAAD Rahegi

 ********************************

 Palbhar me toot jaye wo kasam nahi,
Dost ko bhul jaye wo ham nahi,
Tum hume bhul jao is baat me dum nahi,
Qki tum hame bhul jao itne bure hum nahi.

 ********************************

 Pump pe pump marte he dost,
Hamare maal pe najar dalte he dost,
Sabhi ek dusre ko ulloo banate he dost,
par kuch bhi kaho kamine yaad bahut aate he dost.

 ********************************

 Ae likhne wale ek farman likh de,
Mere dost ki takdeer me uska har arman likh de,
Na mile kabhi use dard zindagi me,
Tu chahe meri zindagi me gum tamam liKh de.

 ********************************

 Sabse pyara Dost banaya h Aapko
Farishto ki bhid se churaya h Apko
Kahi ap bhool Na jye hame
isliye pyara sa sms bhejkr yad dilaya H Apko.

 ********************************

 Kuch bikhre sapno se aankho me nami he,
Ek chota sa aasma aur umido ki zamen he,
Yu bahut kuch he zindagi me
Sirf aap jese dost ki kami he.

 ********************************

 Dosti ki wafadari me gum ka andhera aata kyu hai,
jise humne chaha wo hume rulata kyu hai,
agar wo mere nasib mei nahi,
to khuda aise logo se milata kyu hai.

 ********************************

 Deep to andhi mei bhi jala karte hain,
phool to kanton mei bhi khila karte hain,
kitne khusnaseeb hota hain wo
jinhe aap jaise pyare dost mila karte hain.

 ********************************

 Tera hi chehra aankhon me basa hai,
tera hi naam dil ke falak pe likha hai,
yun na chupa pallu se apne chehre ko,
"Lohan" to sirf teri jhalak pe mita hai.

 ********************************

 Jindagi Kisi Ki Amanat Nahi Hoti,
Amanat Main Kabhi Kayamat Nahi Hoti,
Dil Ko Sambhal Kar Rakhna,
Meri Dosti Ki Kaid Main Jamanat Nahi Hoti.

 ********************************

 Shaam ki khamoshi me kho na jana,kisi ki
yaad me doob na jana,milegi zarur kal
manzil tumhe,apni manzil ko paakar is dost
ko bhul na jana.

 ********************************

 Dost Zindgi ka Chand hota hai,
dil ki Zami ka AAsman hota hai,
Badnasib wo hota hai jinka koi dost nahi,
qki dost to dhadkate dil ki jaan hota hai.





Post a Comment

0 Comments

Popular Posts