Best Attitude Status, Attitude Whatsapp Status Images


 तक़दीर का ही खेल है सब,
पर ख़्वाहिशें है की समझती ही नहीं.!!

**********************

 दोस्त को दौलत की निगाह से मत देखो , वफा करने वाले दोस्त अक्सर गरीब हुआ करते हैं….!!
 
 **********************

*हर किसी के नाम पर धड़कन नहीं रूकती...* *धड़कन के भी अपने उसूल होते है...!*

 **********************

तुमको देखा तो मौहब्बत भी समझ आई, वरना इस शब्द की तारीफ ही सुना करते थे !!



शिकायत मौत से नहीं अपनों से थी मुझे जरा सी आँख बन्द क्या हुइ वो कब्र खोदने लगे!

 **********************

एक चाहत थी आपके साथ जिने की वरना मोहब्बत तो किसी और से भी हो सकती थी!!

 **********************

इश्क़ में मैं *आडवाणी* बन गया हूँ..वो °मोदी° सी हैं मुझे कुछ बनने नही देती...!!

 **********************

 सुनो..वैसे तो “तुम” मेरी “पहली” पसंद हो..
मगर मैंने “चाहा” है तुम्हे अपनी “आख़री” मोहब्बत की तरह..

  **********************

 ” जितनी भीड़ , बढ़ रही ज़माने में..।
लोग उतनें ही, अकेले होते जा रहे हे…।।।

  **********************

 दोस्तो के साथ जीने का इक मौका दे दे ऐ खुदा…
तेरे साथ तो हम मरने के बाद भी रह लेंगे…

 **********************

 किनारे पर तैरने वाली लाश को देखकर ये समझ आया…
बोझ शरीर का नही साँसों का था….

 **********************

 “तारीख हज़ार साल में बस इतनी सी बदली है…
तब दौर पत्थर का था अब लोग पत्थर के हैं…”
  
**********************

 हम वक्त और हालात के साथ ‘शौक’ बदलते हैं,,
दोस्त नही … !!

 **********************

 मुझे नींद की इजाज़त भी उनकी यादों से लेनी पड़ती है,
जो खुद आराम से सोये हैं मुझे करबटों में छोड़ कर।

 **********************

 कौन कहता है के दूरी से मिट जाती है मौहब्बत,
मिलने वाले तो ख्यालों मे भी मिला करते हैं ।

 **********************

 हम वो हैं जो आँखों में आँखें डाल के सच जान लेते हैं
तुझसे मुहब्बत है बस इसलिये तेरे झूठ भी सच मान लेते हैं !

 **********************

 हो सकती है जिंदगी में मोहब्बत दोबारा भी
बस हौंसला चाहिए फिर से बर्बाद होने का..!!

 **********************

 बादशाह नहीं बाजीगर से पहचानते है लोग
क्यूकी हम रानियो के सामने झुका नहीं करते.

 **********************

 तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना
हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नहीं देते….!!

 **********************

 मैंने समुन्दर से सीखा है जीने का सलीका,
चुपचाप से बहना और अपनी मौज में रहना….!

 **********************

 शाम को थक कर टूटे झोपड़े में सो जाता है वो मजदूर,
जो शहर में ऊंची इमारतें बनाता है.!!!

  **********************

Aapko jo jab dekha hamne, mano laga ki zindagi mil gayi hai.. 

  **********************

!!Fiqr kar uski jo aapki fiqr kre, Vase to zindgi mai bhut hai hamdard Insaan... 
  
**********************
 
ना pimple वाली के लिये, ना dimple वाली के लिये, ये DP है सिर्फ अपनी simple वाली के लिये |

 **********************

पैसे का तो पता नहीं Pagli, पर कुछ जगह पर नाम ऐसा कमाया है K वहाँ Paisa नहीं मेरा Naam चलता है ।" 

 **********************

 जब तक जिन्दा हूँ तब तक हाल तो पूछ लिया करो,
वरना हमें भी मालूम है, मिट्टी में सोने के बाद तो घर वाले भी भूल जाते हैं..
 
 **********************

I love you for who your from the inside. The lovely looking outside is just a bonus. 

 **********************

जितना मेरा मिज़ाज़ हे सादा,,,उतने ही मुझे लोग उलझे हुए मिले
 
 **********************

हम तो दिलके बादशाह हैं, जो सुनते भी दिल की है, और करते भी दिल की है||
 
 **********************

Love is that which can makes you smile when you're tired..!! 

 **********************

Love never fails and when it fails in life, then its not love! 

 **********************

 टूटे मक़ान वाला, दिल में ताजमहल रखता हूँ,
बात गहरी मगर अल्फ़ाज़ सरल रखता हूँ...

 **********************

 परिन्दों की फ़ितरत से आए थे वो मेरे दिल में,
ज़रा पंख निकल आए तो आशियाना छोड दिया...

 **********************

  जहाँ दूसरों को समझाना मुश्किल हो जाए...
वहाँ खुद को समझाना ही बेहतर होता है..!!

 **********************

 कौन कहता है संवरने से बढ़ती है खूबसूरती…
दिलों में चाहत हो तो चेहरे यूँ ही निखर आते है..!! 

  **********************

इश्क़ वो नहीं जो तुझे मेरा कर दे.... इश्क़ वो है जो तुझे किसी और का ना होने दे !!

 **********************

तेरी खामोशी अगर तेरी मजबुरी है.....!! तो रहने दे इश्क कौन सा जरूरी है...

 **********************

कल रात एक अनहोनी बात हो गई मैं तो जागता रहा खुद रात सो गई

 **********************

 खूबसूरत सा एक पल किस्सा बन जाता है
जाने कब कौन जिंदगी का हिस्सा बन जाता है ।
कुछ लोग जिंदगी मे मिलते है ऐसे,
जिससे कभी ना टूटने वाला रिस्ता बन जाता है।। 

 **********************

 साथ रहते रहते यूहीं वक्त गुज़र जाएगा
दूर होने के बाद कौन किसे याद आएगा
जी लो ये पल जब हुम्साथ है
कल का क्या पता, वक्त कहाँ ले जाएगा

 **********************

 Duniya mein hajaro rishte banao,
Lekin un hajaro mein ek rishta aisa banao,
Jab hajaro log aapke khilaf ho,
To wo aapke sath un hajaro ke khilaf ho.

 **********************

 मेरे पास है बचा क्या दिल के सिवा ऐ हमदम
तेरे लिए खुशी का मैं गहना कहां से लाऊं
सांसों में रह गए हैं आहों के चंद कतरे
दम मेरा निकल जाए वो सदमा कहां से लाऊं

 **********************

 पत्थर की दुनिया जज़्बात नही समझती,,,
दिल में क्या है वो बात नही समझती,,,
तन्हा तो चाँद भी सितारों के बीच में है,,,
पर चाँद का दर्द वो रात नही समझती…. 





Post a Comment

0 Comments

Popular Posts