Friendship Attitude Status Yaari, Dosti, Friend Shayari

Ye Mat Samjhna Ki Kaabil Nahi Hain Hum
Wo Aaj Bhi Tadap Rahe Hain Jinhe Haasil Nahi Hain Hum..!

*************************

 अब उस पगली के # prepose ‪#‎को‬ ignore भी कैसे करू
उसने toss किया और बोली
अगर had आया तो तू मेरा और tell आया तो में तेरी..

 *************************

 तू Topper class की, मै लोफरों मे आता हूँ,
तू Sweet attitude वाली, मैं बिगडा हुआ नवाब कहलाता हूँ..

 *************************

 मंदिर में जप करता हूँ, मस्जिद में आदाब करता हूँ,
इंसान से कहीं भगवान ना बन जाउ इसलिए
रोज़ तुझको SMS करके पाप करता हूँ



 #‎सुन_पगली‬ चाँद मानती है ना तू अपने आप को .?.
तो ये बात का भी ध्यान रखना हम भी ‪#‎चंद्रग्रहण‬ है.
पल भर में ‪#‎चाँद‬
को ‪#‎वश‬ में कर लेते है.

 *************************

 कभी ना कभी तुम मेरे बारे में सोचेगी जरूर की,
हासिल होने की उम्मीद भी नही...
फिर भी मोहब्बत कमाल की करता है.!! 

 *************************

 माना के तु रानी से कम नही मगर,
उस बात मे भी दम नही, जब तक तेरे बादशाह हम नही

 *************************

 मंदिर के बाहर नोटिस लगा था-
अपनी बीवी को संभाल कर रखें, भीड़ में उसके खो जाने पर कहीं आपको ये गलतफहमी ना हो जाए कि भगवान ने आप की सुन ली।

 *************************

 सर्दी शुरू हो चुकी है
कृपया गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप
ठंडी के बाद करे
और मेरे जैसे फोरेवर अलोन भी
बिस्तर गर्म करने का जुगाड़ करे 

 *************************

अपनी गर्लफ्रेड को इस तरह सताओ की उसकी
सहेली भी हमे देखकर बोले यार हमे भी पटाओ

 *************************

 हमारी Smartness का अंदाजा तुम क्या लगाओगे यारो,
हम तो कोलेज सेभी गुजरते हैं, तो लडकीया कहने लगती हैं,भाड़ में गया लेकचर..

 *************************

 आँखों में दोस्तो जो पानी है
हुस्न वालों की ये मेहरबानी है
आप क्यों सर झुकाए बैठे हैं
क्या आपकी भी यही कहानी है ?

 *************************

 मुझे इतना भी मत घुमा ए जिंदगी,
मै शहर का शायर हूँ ,
MRF का टायर नही !!

 *************************

 मोहब्बत करना हमारे बस की बात नही ओर अगर
हो गई तो उसे रोकना कीसी के बाप की औकात नही है

 *************************

 अभी तुझे याद करके दिल ज़रा
ज़ोर से क्या धड़का मेरा
मेरे शहर के लोग कह रहे है
के ज़लज़ला सा आया था

 *************************

 जिंदगी में आने वाले कुछ लोग मच्छरों
की तरह होते हैं।
गुनगुनाते हुए आते हैं और डेंगू देकर
चले जाते हैं।

 *************************

 अपनी तो यारो बस इतनी सी कहानी है;
कुछ तो खुद से ही बर्बाद थे;
कुछ इश्क की मेहरबानी है। 

 *************************

 अगर मेरी महोब्बत देखना है तो......
मेरे दिल पर अपना दिल रख कर देखो
तुम्हारे दिल की धड़कन ना बड़ जाए तो बेशक मेरी महोब्बत ठुकरा देना.......

 *************************

 !! मंदी की हद तो तब हो गयी...
जब शमशान घाट में ..
लकड़ी बेचने वाले की दुकान पर..
व्यापार वृद्धि यन्त्र 

 *************************

 नहीं नहीं। हमें कोई दहेज वहेज नहीं चाहिए।
हम तो चाहते हैं
बारातियों का स्वागत
अरहर दाल फ्राई
और प्याज़ के पकोड़ों
से किया जाए।

 *************************

 उसने जहां-जहां रखा कदम हमने वह जमीन चुम ली
उसने जहां-जहां रखा कदम हमने वह जमीन चुम ली
और वह बेवफा घर पर जाकर बोली
आंटी आपका लड़का मिटटी बहुत खाता ह ..

 *************************

 पगली प्यार दिखाएगी तो प्यार पाएगी
एट्टीटुड दिखाएगी तो थप्पड खाएगी.. 

 *************************

 कभी कवल कभी गुलाब लगती हो
जानेमन बहारों की ख्वाब लगती हो
बिन पिए बहकते है मेरे कदम
तेरी गली की हवा भी अब शराब लगती है........

 *************************

 तु चाहे कितना भी नवरात्री मे गरबा खेल ले पर पगली...
रोनक तो तेरे चेहरे पे तभी आयेगी जब हम तुम्हे देखने आयेगे...

 *************************

 हे! प्रिये सुनो
अपना एक सीधा सा फोटो अपलोड कर दो, तुम्हारे सेल्फी के क्रेज से में भूल गया हूँ कि आखिरी बार तुमने अपना मुँह कब सीधा किया था

 *************************

 हसीनों से मिलें नज़रें अट्रैक्शन हो भी सकता है,
चढ़े फीवर मोहब्बत का तो एक्शन हो भी सकता है,
हसीनों को मुसीबत तुम समझ कर दूर ही रहना,
ये अंग्रेजी दवाएं हैं रिएक्शन हो भी सकता है..!!

 *************************

 ज्यादातर पत्नियाँ अपने पति की बहनों को प्यार से नहीं देखती,
जबकि सारे पति अपनी पत्नी की बहनों को प्यार से ही देखते हैं...
पुरूष वाकई महान होते हैं.... बस कभी अपनी महानता का ढिंढोरा नहीं पीटते...!!!

 *************************

 बुरा ना मानो होली है कह कर, मेरे पडोसी ने मुझ पर
रंग फेंका था ।
कल मैने भी बुरा ना मानो दिवाली है कह के, उस पर बम
फेक दिया ।
अब सारा मोहल्ला रात भर से मुझे ढूंढ़ रहा है।

 *************************

 ऐसे मत देख पगली जानता हूँ,
मैं Cute हूँ, तू दिल हार जाएगी,
बस कर अब और मत देख, वरना मेरी Mummy से मार खाएगी.

 *************************

 अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड से रात को
चोरी छुपे बात करने वाले थोड़ी सी खटपट होते ही

.*************************

मोबाइल
तकिये के नीचे ठूंस के ऐसे सांस रोक के सो
जाते हैं, कि क्राइम ब्रांच वाले भी मरा समझ आगे बढ़ जाए......

 *************************

 धोखा मिला जब प्यार में; ज़िंदगी में उदासी छा गयी;
सोचा था छोड़ दें इस राह को;
कम्बख़त मोहल्ले में दूसरी आ गयी!

 *************************

 Log kehte hai ,zindaji 4 din ke hai.
Leken agar zindaji 4 din ke hai to
test match 5 din ka kaise ho sakta hai.

 *************************

 तुम्हारा प्यार भी जैसे पटेलों का आरक्षण हो गया,
पता है पाना कुछ नहीं है फिर भी जान दे रहें हैं ।

 *************************

लडने से कोई वीर नही होता,
मान लेनेसे कोई पीर नही होता,
येतो चौरासी लाख जन्मों का पुन्य है,
वरना ऐसेही 'ठाकोर'कुल मे जन्म नही होता... !!

 *************************

 आओ 2 मिनट का मौन रखते हैं !!
उन लड़कियों के लिए !! !!
जिनकी शक्ल नोकिआ 1100 के जैसी है !!
और घमंड iPhone6 वाले hai,,,

 *************************

  कर लो "इजहार" जब तक जिन्दा हूं!फिर ना कहना....
चला गया वो पागल, बस दिल में यादें छोड़कर...

 *************************

 मेरा वजूद नहीं किसी तलवार और तख़्त ओ ताज का मोहताज,
मैं अपने हुनर और होंठो की हंसी से लोगो के दिलों पे राज करता हूँ ..

 *************************

 तु तो Online होने पर भी मैसेज का Reply नहीँ करती पगली,
और हम हैँ कि तेरे नाम के आगे Green dot देख के खुश हो लेते है....

 *************************

 अच्छा है आशिकी करना छोड़ दी,
फालतू में पतीले
जैसी शक्ल वाली लड़की की भी फ़ोकट में तारीफ
करनी पड़ती थी.

 *************************

 जिन्दगी और व्हिस्की, चाहे जितनी ज्यादा हो,
यार दोस्तों के साथ रहो तो साली हमेशा कम पड़ ही जाती है..!!

 *************************

 #‎हर‬ ‪#‎लरकी‬ की मां का सपना होता है...
की उनकी ‪#‎बेटी‬ को ‪#‎sMaRt‬ ‪#‎लरका‬ मीले...
पर भला ‪#‎मैं‬ ‪#‎अकैला‬ कीस-कीसकी ‪#‎मां‬ के सपने पुरे करुं...

 *************************

 मेरी Teacher केहती हैं,
तु ईतना Attitude दिखाएगा तो पढ नहीं पाएगा,
मैने कहा Madam जी,
अगर मैने Attitude दिखाया तो आप पढा नही पाएंगी..

 *************************

 उनकी चाल ही काफी थी इस दिल के होश उड़ाने के लिए ,.. .
अब तो हद हो गई जब से वो पाँव में पायल पहनने लगे 

 *************************

 दिल की धड़कन का क्या है,,,
बड़ी नाज़ुक सी होती है….. .
बैंक का कैशियर हजार के नोट को दो बार पलट कर देख ले तो भी रुक जाती है…..

 *************************

 मुझे पक्का यकीन है कि मार्क जुकरबर्ग तब भावुक हो जाते
जब मोदी जी ये पूछ लेते कि "मार्क FB पर एन्जेल प्रिया की id में छुपे
लड़कों का क्या भविष्य है"।

 *************************

 इश्क करने से पहले अंजाम देख लो.
फिर भी समझ न आए तो..
“गजनी” और “तेरे नाम” देख लो..

 *************************

 दरद ए महोब्बत तो हमने भी बहुत की ।
पर भूल गए थे कि heroin कभी villain कि नही होती....।

 *************************

 गरीब हूँ मगर ख़ुश बहुत हूँ...!!!
क्योंकि दिल के अमीर दोस्तों के साथ रहता हूँ ....!!!
उस चाँद को बहुत गुरूर है कि उसके पास नूर है....!!!
मगर वो क्या जाने की
मेरा तो पूरा ग्रुप ही कोहिनूर है...!!!

 *************************

 काश मोदी की तरह मैं भी तुम्हें अपने मन की बात सुना पाता ...
चाहे तुम्हारा मन हो या ना हो सुनने का ..


Post a Comment

0 Comments

Popular Posts