Friendship Attitude Status Yaari, Dosti, Friend Shayari

मुझे माफ कर देना आज फिर मै देर से आया
पर मुझे फक्र इस बात का है , कि मैंने वायदा निभाया
कोई नहीं माने ये अलग है
पर तुमने ये ना माना तो मुझे फिर से गमों ने अपने गले लगाया।

*********************************

 ओ गौरी गौरी,
ओ बाँकी छोरी,
कभी मेरी पोस्ट पे भी आया करो,
लाइक भी करो,
कमेट भी करो,
कभी शेयर भी कर जाया करो,
ओ गौरी गौरी....

 *********************************

 शादी के बाद
सहेली ने दुल्हन से पूछा
कैसी रही सुहागरात..?
तो दुल्हन बोली,
आये थे वो देर से तो दिल जला दिया,
पहले किया द्वार बंद
फिर दीपक बुझा दिया,
पहले खेलने लगे सीना टटोलकर,
फिर खेलने लगे अंडरवेअर खोलकर,
एक जंग ऐसी छिड़ी पलंग पर
गोले वाली तोफ रख दी तंग सुरंग पर,
यहाँ था 9 मिनटों का मज़ा,
भोग रही हू 9 महीनो की सजा,
9 महीने बाद
एक ऐसा होगा विस्फोट,
जो बन जायेगा भारत का
एक और वोट...
शायद मार्केट मे नया रहेगा
share karana आप की मर्जी...



 लडकियों की पोस्ट को फेसबुक पर जितना
सम्मान मिलता है,
यदि उतना हि सम्मान
उन्हे राह चलते वक्त दिया जाये तो
देश की तश्वीर अलग होगी..!! 

 *********************************

 अगर आप 10-11 बजे सोकर उठने के बाद भी घरवाले प्यार से पेश आये..
तो समझ लिजिये उनको आपसे कोई उम्मीद नही..!

 *********************************

 स्कूल !!!!
वो जगह है जहाँ इंसान पहली बार आने पर जितना रोता है उससे कहीं ज्यादा वहाँ से आखिरी बार निकलने पर रोता है 

 *********************************

 साला किस्मत भी ऐसी है..
की जिस दिन मेरा सिक्का चलेगा न,
ठीक उसी दिन सरकार सिक्कों पे रोक लगा देगी !

 *********************************

 चाँद भी कया अजीब चीज है
ज़ालिम...
बचपन में "मामू"और जवानी में
"जानू" नजर आता है।

 *********************************

 Beta tere liye rishta aaya hai, ladki Bhi Engineer hai" "Lekin Maa dono berozgaar honge to ghar kaise chalega!!!"

 *********************************

 आज क ज्ञान
जिस प्रकार पाप का घड़ा भरते ही मनुष्य
की मृत्यु हो जाती है उसी प्रकार
खुशियों का घड़ा भरते
ही शादी हो जाती है ...
" ज्ञान समाप्त "

 *********************************

 सबसे ज्यादा दुःख तो तब होता जब एक्स गर्लफ्रेंड की शादी के बाद
उसकी शिमला की वादियों में पोज देती फोटो फेसबुक पे दिखती है
पर अगले ही पल सुकून भी मिल जाता है,
जब उसके साथ कलमुँहे लंगूर पति की पोज भी होती है
जा पगली जी ले अपनी जिंदगी 

 *********************************

 कभी किसी लड़की से फ़ोन नंबर मांग के देखो..
देने को तो दे देंगी लेकिन रिएक्ट एसा करेंगी जैसे उनकी एक किडनी मांग ली हो

 *********************************

 ऐसा संस्कारिक कलयुग आ गया है आजकल की
लड़की की विदाई के वक़्त माँ बाप से ज्यादा तो मोहल्ले के छोरे रो देते हैं।

 *********************************

 एक रिसर्च के मुताबिक ‪सुदंर_लडकियों‬ को
‪कम_अक्ल‬ लडके पसंद आते है
साला तभी सोचू... अभी तक मेरी ‪जिन्दगी‬ मे लडकी
क्यों नही आई 

 *********************************

 अच्छी शक्ल ना होना कोई पाप नही है, लेकिन
बन्दर जैसी शक्ल लेकर FB पे 70 लोगो को टैग करना आतंकवाद है..

 *********************************

 बचपन में दिवाली पर राकेट छोड़ते हुए अदभुत ज्ञान मिला था ,
कि .....
आसमान छूने के लिए बोतल बहुत जरूरी है 

 *********************************

 बीवी से परेशान एक बिहारी सुसाइड करने के लिए 50 रु का जहर लेने दुकान गया और बोला 38 का जहर दे दो और 12 का रजनीगन्धा दे दो
... साला इसे कहते है शौक!

 *********************************

  बाहुबली‬ को कट्टप्पा ने नहीं, धोनी ने मारा है। मैंने अपनी आँखों से देखा है।
-योगराज सिंह

 *********************************

 आजकल के ये कूल डूड बनकर घूमने वाले लड़कों को
क्या पता ...
हम तो उस दौर से गुजरे हैं जब लड़कियां सिर्फ
सुन्दर हैंडराइटिंग देखकर ही पट जाती थी

 *********************************

 साउथ की मूवी का बजट जितना ज्यादा
होगा..
हीरो की मारक क्षमता भी उतनी ही
ज्यादा होगी !! 

 *********************************

 Gf‬ ऐसी होनी चाहिए जो कहे
लाख ‪‎Ladkiyaan‬ पटा
पर
प्यार सिर्फ ‪#‎मुझसे‬ हि कर

 *********************************

 वो बोली इतने फोन मत करो नंबर ‪‎Block_List‬ पर
ङाल दूँगी
मैं बोला जितने तेरी माँ ‪#दहेज‬ में
‪‎बर्तन‬ नही लायी होगीं उससे
ज्यादा तो मेरे पास ‪‎सिम‬ है। 

 *********************************

 Everytime,
When i see Maruti Omni
I feel that
Someone is Kidnapped...

 *********************************

 Next Month
First Sunday "Frndshp Day"
Next Sunday "Rakhi"
First Sunday aap ladki ke
Peeche
Next Sunday ladki Aapke peeche
"Having Too Much Fun"

 *********************************

 बाहुबली की कमाई
देख
लगता है अब ग्रीस भी बाहुबली से लोन लेने आ जाऐगा 

 *********************************

  जितनी तेजी से आजकल शैम्पू में विटामिन काजू बादाम मिनरल पाए जा रहे है
डर है किसी दिन उसे मिड डे मील के मेनू में शामिल न कर दिया जाये 

 *********************************

 Kuch ladke.. ladkiyo k peche, hath dho kar
pad jaate hai..
Agar muh dho kar pade to kya pta koi mann
bhi jaye tongue emoticon

 *********************************

 Bahubali dekhne ka time nahi
Hai
Isliye 'Baajuwaali' dekh raha hu...
'Baajuwaali' bhi mast hai.

 *********************************

 इश्क करो तो आयुर्वेदिक वाला करो
फायदा ना हो तो नुक़सान भी ना हो..

 *********************************

 पिक्चर हिट हुयी नहीं की लड़कियो के
स्टेटस देखो
My Dad Is My Real BAHUBALI
जैसे हमारा बाप तो कटप्पा है ।

 *********************************

 मुन्नाभाई:"ऐ सर्किट,ये डॉ० लोग अॉपरेशन से पहले पेशैंट को बेहोश काये कू करते होंगे...?"
सर्किट:"भाई,बोले तो पेशैंट अॉपरेशन सीख गया,तो डॉ० लोगों की तो वॉट ही लग जायेगी...."

 *********************************

 आज सुबह मैंने एक दोस्त को 3 बार कॉल
किया उसने फोन नहीं उठाया तो मैंने
उसे मेसेज किया "भाई वो तेरा नंबर
मांग रही थी अब उसकी 10 बार कॉल
आ चुकी है, अब मैं फोन नहीं उठा रहा।
लोल्ज़ . ‪#‎हर‬ दोस्त कमीना होता है !

 *********************************

 आप की दोस्ती का सिला हर हाल में देंगे
कोई माँगे ये दोस्ती तो उसे टाल देंगे.
अगर दिल ने कहा के तुम बेवफा हो,
तो कसम से दिल कों भी सिने से निकाल देंगे........

 *********************************

 तुम अरब देश की घोड़ी हो, मैं हूं गदहे की चाल प्रिये,
तुम दीवाली का बोनस हो, मैं भूखों की हड़ताल प्रिये…
तुम हीरे-जड़ी तश्तरी हो, मैं एल्मुनियम का थाल प्रिये,
तुम चिकन-सूप-बिरयानी हो, मैं कंकड़ वाली दाल प्रिये…
तुम हिरन चौकड़ी भरती हो, मैं हूं कछुए की चाल प्रिये,
तुम चंदन वन की लकड़ी हो, मैं हूं बबूल की छाल प्रिये…
मैं पके आम-सा लटका हूं, मत मारो मुझे गुलेल प्रिये,
मुश्किल है अपना मेल प्रिये, यह प्यार नहीं है खेल प्रिये…

 *********************************

 एहसासों के सागर में आज लहरें हैं मचल रही
समझ नही रही हैं की साहिल है या मजधार है
हम कह चुके हज़ारों बार आँखों से अपने यह बात
कहना है आज होठों से की हम को उन्ही से प्यार है !!!

 *********************************

 Latest Whatsapp Masti Funny Status
Munna: Ae Circuit ye Dr. log opration se pehle
patient ko behosh kyun karte hai?
Circuit: Bhai! Bole to patient opration sikh gaya
to Dr. Logo ki to wat lag jayegi na...

 *********************************

 पत्नी (गुस्से में) : मैं घर छोड़कर जा रही हूं
पति : ठीक है, मैं निर्मल बाबा के पास जा रहा हूं
पत्नी (मुस्कुराते हुए) : क्यों? मुझे वापस पाने के लिए प्रार्थना करोगे?
पति : नहीं, बताने जा रहा हूं कि कृपा आने लगी

Post a Comment

0 Comments

Popular Posts